Image source : Indiatv

शो बिग बॉस 14 के प्रतियोगी राहुल वैद्य के साथ एक स्पष्ट बातचीत में, हिना खान ने खुलासा किया कि कैसे दिल्ली में अपने कॉलेज के दिनों में अपने कुछ दोस्तों की जिद पर हिना ने शो से संबंधित एक प्रतियोगिता के लिए ऑडिशन दिया था, जिसमें से एक मॉल में राहुल कौन था सिर्फ अपने ही इंडियन आइडल सीजन को एक विशेष अतिथि के रूप में लपेटा था और उसे विजेता के रूप में चुना था।


जबकि कई लोग जानते हैं कि अभिनेत्री हिना खान एक खूबसूरत आवाज है और एक प्यारी गायिका है, बहुतों को पता नहीं है कि हिना सालों पहले इंडियन सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल का हिस्सा थी। बिग बॉस 14 के प्रतियोगी राहुल वैद्य के साथ एक स्पष्ट बातचीत में, हिना ने खुलासा किया कि कैसे दिल्ली में अपने कॉलेज के दिनों में अपने कुछ दोस्तों की जिद पर हिना ने शो से संबंधित एक प्रतियोगिता के लिए ऑडिशन दिया था जिसमें से एक में राहुल था बस अपने ही इंडियन आइडल सीज़न को एक विशेष अतिथि के रूप में लपेटा गया था, और उसे विजेता के रूप में चुना था।

गायन के लिए अपने आपसी प्रेम के बारे में बोलते हुए और हिना ने इंडियन आइडल के दिल्ली में शीर्ष 30 में कैसे जगह बनाने में कामयाबी हासिल की, राहुल और हिना ने स्मृति के बारे में एक प्यारी सी उदासीन बातचीत साझा की, जो उन्हें इतने सालों पहले एक साथ जुड़ा था। संभव अनोखा तरीका!


बिग बॉस 14 में इस समय हिना सबसे प्रमुख सीनियर्स में से एक होने के बावजूद, वह राहुल के साथ स्मृति को साझा करने के लिए बहुत उत्सुक थीं, और यहां तक ​​कि उन्हें यह भी बताया कि प्रतियोगिता के लिए उनसे पुरस्कार प्राप्त करने के लिए वह कितनी उत्साहित थीं। उनके विनम्र और ज़मीनी स्वभाव का राहुल ने गर्मजोशी से स्वागत किया जो हिना के मधुर हावभाव की बहुत सराहना करते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post