Image source: Instagram/amikashail

गायक से अभिनेत्री बनीं अमिका शील ने आगामी वेब श्रृंखला, मिर्जापुर 2 में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। वह याद करती हैं कि शो में उनकी कास्टिंग की पुष्टि होने पर वह भावुक हो जाती हैं।


"मिर्जापुर 'में मेरी पुष्टि की खबर के टूटने पर मैं भावुक हो गया। मैंने 2018 में सीज़न एक देखा था और पूरी तरह से इसका आनंद लिया था, दुनिया भर में लाखों प्रशंसकों की तरह। हालांकि, शो का हिस्सा बनना जादुई है।" उन्होंने कहा कि कलिन भैय्या (पंकज त्रिपाठी), गुड्डू (अली फजल) और मुन्ना (दिव्येंदु) के सेट पर जब मेरा पहला दिन था, तो पल्स टिक गया।

शो में एक गायक की भूमिका निभाने वाली अमिका ने कहा, "एक गायक का चरित्र स्वाभाविक रूप से मेरे लिए आया था, यह एक सपना सच होने जैसा था"


शो में अमिका एक गायिका की भूमिका में हैं। "एक गायक का चरित्र स्वाभाविक रूप से मेरे लिए आया था, यह एक सपना सच हो गया था। मुझे तारकीय कलाकारों और चालक दल के साथ काम करना पसंद था। मैंने पंकज जी को अभिनय करते हुए बहुत कुछ सीखा है क्योंकि उनके पास चीजों को करने का एक बहुत ही कच्चा तरीका है। उनके परिप्रेक्ष्य के रूप में। एक कलाकार अद्भुत है। मुझे विश्वास है कि सर्वशक्तिमान ने पहले ही इस साल मेरे लिए एक अच्छी दिवाली की योजना बनाई है! " उसने जोड़ा।


उन्होंने नौ साल की उम्र में रियलिटी शो "लिटिल चैंप्स" में एक गायिका के रूप में अपनी यात्रा शुरू की। उन्होंने अभिनय में कदम रखा और "मैडम सर", "लाल इश्क", "अभय", "बलवीर रिटर्न्स", और "उदान" जैसी टेलीविजन श्रृंखलाओं में दिखाई दीं।

अभिनेत्री का कहना है कि इस साल उन्हें पर्याप्त अवसर मिलने का सौभाग्य मिला है। "मेरे दो शो और एक महीने के भीतर एक फिल्म का प्रीमियर हो रहा है। 'Gandii Baat 5' (वेब ​​श्रृंखला) ने अच्छा प्रदर्शन किया है और अब मैं 'मिर्जापुर 2' इंच की रिलीज की तारीख के रूप में अपने नाखूनों को काट रहा हूं। इसके बाद यह होगा। लक्ष्मी बम ''। '' मिर्जापुर 2 '' मेरे लिए यादगार है, क्योंकि मैं श्रृंखला में एक गायक के किरदार को निबंधित करती हूं, जिसे मुन्ना भैया ने अपहरण कर लिया है। ''

करण अंशुमन और पुनीत कृष्णा द्वारा निर्मित, दूसरे सीज़न में ईशा तलवार, विजय वर्मा, कुलभूषण खरबंदा, राजेश तैलंग, मेघना मलिक भी हैं।


"मिर्जापुर 2" 23 अक्टूबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर लॉन्च हुआ।

Post a Comment

Previous Post Next Post