अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की असामयिक मौत के मामले में जांच के सिलसिले में नारायकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शोबिक चक्रवर्ती और 18 अन्य को गिरफ्तार किया गया था।


अभिनेता रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोबिक चक्रवर्ती और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार किए गए 18 अन्य लोगों की न्यायिक हिरासत मंगलवार को समाप्त हो गई।


उनकी न्यायिक हिरासत को बॉम्बे उच्च न्यायालय द्वारा सुनाए जाने से पहले उनकी जमानत याचिका पर विचार करते हुए एक और 14 दिनों के लिए बढ़ाए जाने की संभावना है, और एक एकल पीठ ने अपना आदेश सुरक्षित रखा है।


राजपूत की असामयिक मृत्यु की जांच के दौरान ड्रग्स के कथित उपयोग के बारे में व्हाट्सएप चैट के बाद चक्रवर्ती और उसके भाई को NCB द्वारा गिरफ्तार किया गया था। चक्रवर्ती को 6, 7 और 8 सितंबर को लगातार तीन दिनों तक एक NCB टीम द्वारा पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया था। NCB के अनुसार, अभिनेता "ड्रग की अवैध तस्करी में शामिल था और उसने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स का वित्तपोषण किया था।" शोइक चक्रवर्ती के खिलाफ इसी तरह के आरोप लगाए गए थे और नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम, 1985 की कड़ी शर्तों को दोनों के खिलाफ थप्पड़ मारा गया था।

Post a Comment

Previous Post Next Post