क्या इंटरनेट से कुछ खरीदना कभी भी पर सकता है भारी?


इंटरनेट से चीजें खरीदना कभी कभी आपको भारी पड़ सकता है। जबकि सोशल मीडिया पर आपको अलग-अलग तरह के ऑफर लुभाते हैं, लेकिन बिना कोई जांच पड़ताल किए उन्हें आंख मूंदकर खरीद लेना बड़ी गलती साबित हो सकती है। ऐसा ही हुआ है थाईलैंड के एक टीनेजर के साथ जिसे लगा कि उसे एक शानदार डील मिल गई है जब उसने एक सस्ते iPhone का एड देखा। हालांकि, इसके बाद जो हुआ, उसने सभी को चौंका दिया है। 


मंगाया था आईफोन, मिला टेबल


ओरिएंटल डेली की रिपोर्ट के अनुसार, एक लड़के ने ई-कॉमर्स वेबसाइट से बहुत सस्ती कीमत पर iPhone खरीदा था। जब उसका पैकेज आया तो वह उसका साइज देखकर हैरान रह गया जो लगभग उसकी ही हाइट का था। वह आईफोन नहीं, बल्कि iPhone 8 जैसी दिखने वाली एक बड़ी सी टेबल थी। 


उस शख्स ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इसकी कई फोटो भी शेयर की हैं। उसने बताया कि कैसे उसने आईफोन खरीदा था लेकिन उसे आईफोन जैसी दिखने वाली एक बड़ी ‘कॉफी टेबल’ मिल गई। 


बता दें कि रॉबर्ट डी रोज़ नाम के एक ऑस्ट्रेलियाई शख्स का दावा है कि ‘उसका iPhone उसकी जेब में फट गया, जिससे वह काफी जल गया था’। वह कथित तौर पर नुकसान के लिए मुआवजे की मांग करते हुए एप्पल पर मुकदमा कर रहा है। 


7News.com की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना तब हुई जब वह अपने ऑफिस में बैठा था। रोज़ ने ऑस्ट्रेलियाई प्रकाशन को बताया कि ‘मैंने एक हल्की पॉप की आवाज सुनी, फिर उसके बाद फिज की आवाज आई और फिर मुझे अपने दाहिने पैर में तेज दर्द महसूस हुआ, जिसके बाद मैं तुरंत उठ गया और मुझे पता चला कि वह मेरा फोन था।’ ऑस्ट्रेलियन साइंटिस्ट ने आगे बताया कि ‘कैसे उनके एक साल पुराने iPhone X से काला धुआ निकल रहा था। उन्होंने यह भी कहा- ‘हर जगह राख थी, और मेरी त्वचा छिल गई थी’।

Post a Comment

Previous Post Next Post