अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर को देश भर में सदमे में आए दो सप्ताह हो चुके हैं और मुंबई पुलिस ने अपनी जांच को धीमा करने के कोई संकेत नहीं दिखाए हैं। 14 जून को आत्महत्या करके अभिनेता की मौत के बाद से, पुलिस इस मामले की गहन जांच कर रही है और अब तक 27 लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

नये रिपोर्टों के अनुसार, पुलिस ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को तलब किया है। अगर पीपिंग मून की एक रिपोर्ट से कुछ जाना है, तो अभिनेत्री के भाई को जल्द ही अपना बयान दर्ज करने की उम्मीद है।

दिखावे में कथित तौर पर एक कृत्रिम बुद्धिमत्ता फर्म - विविड्रेज रेलीटैक्स में सुशांत के बिजनेस पार्टनर हैं, जिसे 2019 में रिया द्वारा भी संयुक्त रूप से लॉन्च किया गया था। कथित तौर पर, सुशांत इस संयुक्त उद्यम में एकमात्र निवेशक थे, जिसका अभिनेत्री ने अपने बयान में स्पष्ट रूप से उल्लेख नहीं किया है।

यह आरोप लगाया जाता है कि रिया ने दिवंगत अभिनेता को अपने भाई को फर्म में भागीदार के रूप में साइन करने के लिए मना लिया।

नवीनतम घटनाक्रम के अनुसार, पुलिस उपायुक्त, अभिषेक त्रिमुखे ने जांच पर एक बयान जारी किया और कहा, "बांद्रा पुलिस ने # सुशांतसिंह राजपूत की मौत के मामले में अब तक 27 लोगों के बयान दर्ज किए हैं। हमें उनकी विस्तृत पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल गई है। और डॉक्टरों ने स्पष्ट रूप से उनकी मृत्यु के कारण के रूप में फांसी के कारण श्वासावरोध का उल्लेख किया है। "

त्रिमुखे ने कहा, "हम हर कोण से उसकी आत्महत्या के पीछे के कारण की जांच कर रहे हैं।"

For more updates stay tuned with primenewstime. And follow us on Twitter for regular updates 

Post a Comment

Previous Post Next Post