टीवी अभिनेत्री दीपिका सिंह ने अपनी इच्छाओं और समर्थन के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देने के लिए अपनी माँ और दादी के साथ एक तस्वीर साझा की और साझा किया कि उनकी दादी अभी भी अस्पताल में हैं क्योंकि उन्हें COVID19 के साथ-साथ निदान किया गया था।
TV अभिनेत्री दीपिका सिंह की मां आखिरकार COVID19 से उबरने के बाद घर लौट आई हैं। पिछले हफ्ते, उन्हें दिल्ली में उपन्यास कोरोनावायरस संक्रमण का पता चला था। अभिनेत्री ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए मदद मांगी है और उन्हें सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब जब उसकी माँ फिट और ठीक है, दीया और बाती हम अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को इच्छाओं और अधिकारियों की तत्काल मदद के लिए धन्यवाद करने के लिए इंस्टाग्राम पर ले लिया।

दीपिका सिंह ने अपनी मां और दादी के साथ एक तस्वीर साझा की और साझा किया कि उनकी दादी अभी भी अस्पताल में हैं क्योंकि उन्हें COVID19 के साथ भी निदान किया गया था। उसने लिखा, "मेरी मां की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना और प्रार्थना के लिए आप सभी को तत्काल सहायता, समर्थन के लिए थैंक्यू। वह घर वापस आ गई है और सुरक्षित है। इस यात्रा में सभी का बहुत बड़ा सहयोग रहा है। दिल से धन्यवाद ।


Post a Comment

Previous Post Next Post