मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने बुधवार को कैबिनेट की बैठक बुलाकर यह निर्णय लिया है कि प्रकोप के प्रसार को रोकने के लिए हैदराबाद में तालाबंदी की जाए?

तेलंगाना में COVID मामलों की संख्या में वृद्धि मंगलवार को जारी रही, जिसमें 945 लोग वायरस का परीक्षण कर रहे थे, जो राज्य में कुल टैली को 16,339 तक ले गया। राज्य भर में सात नई मौतों के साथ, राज्य में टोल 260 हो गया है। अकेले हैदराबाद में 869 मामले दर्ज किए गए हैं। केसीआर की अगुवाई वाली सरकार ने भी राज्य में 31 जुलाई तक प्रतिबंध बढ़ा दिए थे।

तेलंगाना सरकार ने इस महीने राज्य में होने वाले सभी सामान्य प्रतियोगी प्रवेश परीक्षाओं, जैसे EAMCET, ECET, PGECET, ICET, PECET, LAWCET, PGLCET को रद्द कर दिया है। सरकार की ओर से बाद में नए सिरे से घोषणा की जाएगी। मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने बुधवार को कैबिनेट की बैठक बुलाकर यह निर्णय लिया है कि प्रकोप के प्रसार को रोकने के लिए जीएचएमसी क्षेत्रों में तालाबंदी की जाए।

मामलों में स्पाइक से घबराने के बाद इसकी जांच शुरू की गई थी, तेलंगाना सरकार ने अब इसे कम कर दिया है। 15 जून तक राज्य में 5,193 कोविद -19 मामले थे। यह 29 जून तक 15,394 हो गया। 24 जून को प्रति दिन 4,000 से अधिक परीक्षण बढ़ाने के बाद, अधिकारियों ने इसे 29 जून को 2,648 तक लाया। आंध्र प्रदेश में कुल 704 मामले दर्ज किए गए।

 For more updates stay tuned with primenewstime.blogspot and also follow us on Twitter for regular updates. 

Post a Comment

Previous Post Next Post