भारतीय वायु सेना ने "स्पष्ट रूप से" अपने संकल्प, परिचालन क्षमता का प्रदर्शन किया है और आवश्यकता पड़ने पर प्रतिकूल परिस्थितियों के साथ प्रभावी ढंग से जुड़ने के लिए, एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया ने गुरुवार को पूर्वी लद्दाख में अपने बल की लड़ाकू तत्परता का जिक्र करते हुए कहा।


भारतीय वायु सेना ने \"स्पष्ट रूप से\" अपने संकल्प, परिचालन क्षमता का प्रदर्शन किया है और आवश्यकता पड़ने पर प्रतिकूल परिस्थितियों के साथ प्रभावी ढंग से जुड़ने के लिए, एयर चीफ मार्शल आरकेएस भदौरिया ने गुरुवार को पूर्वी लद्दाख में अपने बल की लड़ाकू तत्परता का जिक्र करते हुए कहा। 


भारतीय और चीनी सैनिक पूर्वी लद्दाख में पांच महीने के कड़वे गतिरोध में लगे हुए हैं। किसी भी घटना से निपटने के लिए भारतीय वायुसेना ने क्षेत्र में महत्वपूर्ण तैनाती की है |


मैं उत्तरी सीमा पर हाल ही में गतिरोध में सभी हवाई योद्धाओं की सराहना करना चाहूंगा, जब हमने किसी भी घटना से निपटने के लिए अपनी लड़ाकू संपत्ति को कम से कम सूचना पर तैनात किया और भारतीय सेना के लिए तैनाती और निर्वाह की सभी आवश्यकताओं के लिए सक्रिय समर्थन प्रदान किया, "उन्होंने हिंडन में कार्यक्रम में कहा।


भारतीय वायुसेना ने कहा, "हमने स्पष्ट रूप से अपने संकल्प, अपनी परिचालन क्षमता और प्रतिकूल परिस्थितियों को प्रभावी ढंग से शामिल करने की इच्छाशक्ति का प्रदर्शन किया है।"

Post a Comment

Previous Post Next Post