37 वर्षीय चिराग पासवान, चुनावों में नीतीश कुमार की जनता दल (यूनाइटेड) के खिलाफ उम्मीदवारों को मैदान में उतारने और भगवा पार्टी को समर्थन देने की घोषणा करने के लिए भाजपा की इच्छा का सामना कर रहे हैं।


लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने शुक्रवार को खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए हनुमान बताया। नीतीश कुमार के सीएम चेहरे के रूप में एनडीए छोड़ने के बाद से बीजेपी के विरोध का सामना करने के बाद, उन्होंने कहा कि उन्हें चुनाव प्रचार के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीरों की जरूरत नहीं है क्योंकि वह उनके दिल में रहते थे।


मुझे पीएम मोदी की तस्वीरों की जरूरत नहीं है। वह मेरे दिल में है। समाचार एजेंसी एएनआई चिराग ने कहा कि हनुमान की राम के प्रति भक्ति की तरह, अगर आप मेरा दिल खोलेंगे तो आपको केवल मोदी जी मिलेंगे।


37 वर्षीय चुनाव में नीतीश कुमार की जनता दल (यूनाइटेड) के खिलाफ उम्मीदवार उतारने और भगवा पार्टी को समर्थन देने के अपने फैसले के लिए भाजपा की इच्छा का सामना करना पड़ रहा है।

इससे पहले दिन में, चिराग ने इंडिया टीवी से कहा कि नीतीश शीर्ष नौकरी पर नहीं लौटेंगे और उनकी पार्टी भाजपा के साथ गठबंधन में राज्य में अगली सरकार बनाएगी। जमुई के सांसद ने कहा कि राज्य में लोग नीतीश के कामकाज से नाराज हैं और बदलाव चाहते हैं।


चिराग की प्रतिक्रिया भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पूर्व पीएम मोदी का नाम लेकर बिहार की जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं और एलजेपी को "वोट-कटर" पार्टी करार दिया है।


बीजेपी ने पहले ही एलजेपी को चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी की फोटो का इस्तेमाल न करने की चेतावनी दी है। पार्टी ने ईसीआई के साथ इस मामले को उठाने की कसम खाई है यदि कोई गैर-एनडीए पार्टी पीएम मोदी की तस्वीरों का उपयोग कर रही है।

बिहार में NDA में BJP, JD (U), HAM और VIP शामिल हैं। चिराग ने नीतीश कुमार के साथ वैचारिक मतभेद का हवाला देते हुए गठबंधन छोड़ दिया।

Post a Comment

Previous Post Next Post