Image source: Instagram/sritijha

कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री जरीना रोशन खान, जिन्हें इंदु दासी की भूमिका निभाते हुए देखा गया, का निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ और उनकी उम्र 54 साल थी। उनके चौंकाने वाले निधन के बाद, शो के मुख्य कलाकार प्रज्ञा और अभि उर्फ ​​श्रीति झा और शब्बीर अहलूवालिया ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल से बोली को अलविदा कह दिया ।


टीवी अभिनेत्री जरीना रोशन खान जो इन दिनों लोकप्रिय दैनिक साबुन कुमकुम भाग्य में इंदु दासी या इंदु सूरी की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं। टीओआई के अनुसार, कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया और वह 54 साल की थीं। सिर्फ एकता कपूर के हिट शो ही नहीं, जरीना ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे कई टीवी सोप का हिस्सा रही हैं और कई फिल्मों में काम किया है। उनके चौंकाने वाले निधन के बाद, शो के मुख्य कलाकारों प्रज्ञा और अभि उर्फ़ सृष्टि झा और शब्बीर अहलूवालिया ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल से अभिनेत्री को अंतिम अलविदा कहने के लिए कदम उठाया।


इंस्टाग्राम पर लेते हुए, शब्बीर और श्रीति दोनों ने दिवंगत अभिनेत्री के साथ खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा किए। जबकि श्रीति ने इसे टूटे हुए दिल के साथ कैद किया, शबीर ने साथ में लिखा, "ये चंद सा रोशन चेहरा।" विन राणा उर्फ ​​पूरब ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की और उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त किया।


For daily news stay connected with us.

Primenewstime

Post a Comment

Previous Post Next Post