Image source : Indiatv


अगस्त में, संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर कहा था कि वह "कुछ चिकित्सा उपचार के लिए एक छोटा ब्रेक ले रहे थे"। जैसा कि हम जानते हैं कि वसूली एक लंबी प्रक्रिया है, उनके प्रशंसकों ने राहत की सांस ली है।


बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त, जिन्हें फेफड़ों के कैंसर का पता चला था, ने आखिरकार घातक बीमारी के खिलाफ लड़ाई जीत ली है। अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन जब इंडिया टीवी ने संजय दत्त को एक बधाई संदेश भेजा, तो अभिनेता ने 'थैंक यू' कहकर इस खबर की पुष्टि की। जब इंडिया टीवी ने संजय दत्त के दोस्त अजय अरोड़ा से बात की, तो उन्होंने अच्छी खबर की पुष्टि करते हुए कहा- "वह पूरी तरह से ठीक हो गया है। मैं एक दिन से जानता था कि सबकुछ ठीक हो जाएगा। उसने बहुत मेहनत की और अब सारी रिपोर्ट सही है। संजय दत्त बिलकुल ठीक हैं और उन्होंने अपना काम फिर से शुरू कर दिया है "।


हाल ही में, संजय दत्त ने अटकलों के हफ्तों के बाद अपने कैंसर निदान की पुष्टि की। 61 वर्षीय दत्त ने कहा, "यह मेरे जीवन का एक हालिया निशान है, लेकिन मैं इसे हरा दूंगा। मैं जल्द ही इस कैंसर से बाहर निकलूंगा।" बॉलीवुड हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम द्वारा पोस्ट किए गए एक इंस्टाग्राम वीडियो में सिर।

Post a Comment

Previous Post Next Post