Source: theIndianexpress

मिर्जापुर 2 में पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुगल, हर्षिता गौड़, शीबा चड्ढा, राजेश तैलंग, अमित सियाल, ईशा तलवार, प्रियांशु पेंथुली, अंजुम शर्मा और विजय वर्मा, अमित शर्मा का अभिनय होगा 23 अक्टूबर को।


अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के सबसे प्रशंसित और प्रत्याशित शो में से एक, मिर्जापुर 2 23 अक्टूबर से शुरू हो जाएगा। पंकज त्रिपाठी, दिव्येंदु शर्मा, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी, रसाल दुग्गल और हर्षिता गौर जैसे अभिनेता अपनी भूमिकाओं को फिर से सेट करने के लिए तैयार हैं, जबकि विजय वर्मा, प्रियांशु पेंथुली, ईशा तलवार, अमित सियाल और अंजु शर्मा इस सीज़न के नए सदस्य हैं।


करण अंशुमन और पुनीत कृष्णा द्वारा निर्मित, मिर्जापुर को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा बैंकरोल किया गया है। वेब श्रृंखला भ्रष्टाचार, अपराध, शासन की विफलता, माफिया डॉन्स के शासन और टाइटैनिक पूर्वी यूपी शहर में गिरोह के युद्धों के इर्द-गिर्द घूमती है। यह नया सत्र कहानी को आगे ले जाता है क्योंकि मिर्जापुर का राजा बनने की लड़ाई गुड्डू पंडित और मुन्ना भैया के बीच जारी है।


ट्रेलर में, हमने क्राइम लॉर्ड कालेन भैया को मिर्जापुर के लोगों के लिए नियमों को परिभाषित करते हुए देखा, जबकि उनके दयालु बेटे मुन्ना ने खुद को जोड़ लिया। इस बीच, गुड्डू पंडित के दिमाग में सिर्फ एक ही बात है - अपने भाई (विक्रांत मैसी) और उसकी पत्नी (श्रिया पिलगांवकर) की मौत का बदला लेने के लिए। उससे जुड़कर स्वीटी की बहन गोलू है। बदला लेने के अलावा, दोनों मिर्जापुर पर भी शासन करने के लिए दृढ़ हैं।


मिर्ज़ापुर के सिंहासन पर बैठने की दौड़ में शामिल होना, कालेन भैया की दासता रति शंकर पांडे के बेटे शरद शुक्ला, दद्दा त्यागी और उनके पोते का है। अब, जो लड़ाई जीतने का प्रबंधन करेगा, वह भूखंड का मूल रूप है। दूसरा सीजन बहुत अधिक तीव्र, एक्शन से भरपूर और खूनी लग रहा है , दर्शक।


मिर्जापुर सीज़न को मिश्रित समीक्षा मिली, हालांकि, दर्शकों ने इसे लपक लिया। यह देखा जाना बाकी है कि नए सीजन में फैन्स की क्या प्रतिक्रिया होगी। अभी के लिए, वे अमेज़ॅन प्राइम वीडियो द्वारा कुछ उत्कृष्ट विपणन के लिए पर्याप्त रूप से सहज और उत्साहित लगते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post