Source: Indiatv


एक तरफ जब दुनिया COVID19 से जूझ रही है, प्रभास के लिए कोई रोक नहीं है क्योंकि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान तीन मेगा प्रोजेक्ट की घोषणा की है। सुपरस्टार ने साझा किया था कि वह अपनी आगामी फिल्मों में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान, ओम राउत और अन्य जैसे बॉलीवुड में शीर्ष नामों के साथ काम करेंगे। आज उनके जन्मदिन पर आइए एक नजर डालते हैं उनके आने वाले प्रोजेक्ट पर जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।


तेलुगु सुपरस्टार प्रभास आज अपना 41 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस अभिनेता को न केवल दक्षिण भारत में एक बड़ा प्रशंसक प्राप्त है, बल्कि उत्तर में प्रशंसक भी उसके बारे में अस्पष्ट हैं जब वह अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में विवरण साझा करता है। बड़े पर्दे पर अपनी अदाकारी से लोगों को झूमने पर मजबूर करने के अलावा, बाहुबली सुपरस्टार समाज के लिए भी काम करता है। हाल ही में, प्रभास ने घोषणा की कि वह एक साल के लिए तेलंगाना में वन भूमि की देखभाल करेंगे और इसके लिए 2 करोड़ रुपये का दान भी करेंगे। इसके अलावा, अभिनेता ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में हैदराबाद बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद के लिए 1.5 करोड़ रुपये का दान दिया।


प्रभास पिछले साल से राधे श्याम की शूटिंग कर रहे हैं और फिल्म को इस साल स्क्रीन पर हिट होना था लेकिन COVID19 ने स्पॉर्ट्सपोर्ट खेला। लॉकडाउन के दौरान, अभिनेता ने शीर्षक और फिल्म से पहली नज़र साझा की, जिसमें वह विक्रमादित्य की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। हाल ही में मेकर्स ने सुपरस्टार के फर्स्ट लुक का खुलासा किया। सह-कलाकार पूजा हेगड़े ने लिखा, "बिग पल आ गया है !! यहां #Prabhas को #RikheShyam के नवीनतम पोस्टर में #Vikramaditya के रूप में पेश किया जा रहा है!"


राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, राधे श्याम तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम संस्करण में रिलीज़ होगी। पूजा और प्रभास के अलावा, प्रेम गाथा में सत्यराज, भाग्यश्री, कुणाल रॉय कपूर, जगपति बाबू, जयराम, सचिन खेडेकर, भीना बनारजी, मुरली शर्मा, शाशा छेत्री, प्रियदर्शी, रिद्धि कुमार और सत्यन कुमार भी शामिल हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post