Image source : Instagram/suzkr


एक हस्तलिखित नोट में, ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुज़ैन खान ने खुलासा किया कि उन्होंने एक फर्जी ईमेल पर क्लिक किया, जो इंस्टाग्राम से होने का नाटक कर रहा था, जिसके बाद उनका अकाउंट हैक कर लिया गया था। हालांकि, इंस्टाग्राम की मदद से, वह इसे जल्दी से ठीक करने में सक्षम थी।


अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुज़ैन खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था। वह अपने प्रशंसकों के साथ जो हुआ उसे साझा करने के लिए सोशल मीडिया पर ले गई। एक हस्तलिखित नोट में, उसने खुलासा किया कि उसने एक फर्जी ईमेल पर क्लिक किया, जो फोटो-शेयरिंग ऐप से होने का नाटक करता था, जिसके बाद उसका अकाउंट हैक कर लिया गया था। हालांकि, इंस्टाग्राम की मदद से, वह इसे जल्दी से ठीक करने में सक्षम थी। ऑनलाइन ऐसी दुर्भावनापूर्ण गतिविधियों के बारे में प्रशंसकों को चेतावनी देते हुए, सुसेन ने कहा कि किसी को अब किसी भी 'डोडी ईमेल' को खोलने के बारे में पता होना चाहिए और कहा, "वायरल चोरों से सुरक्षित रहें।"


सुज़ैन खान ने लिखा, "सभी को नमस्कार, मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट एक फर्जी ईमेल द्वारा हैक कर लिया गया था, जो इंस्टाग्राम होने का दिखावा कर रहा था। मुझे महसूस नहीं हुआ कि यह प्रामाणिक नहीं था और इसलिए मैंने बटन पर क्लिक किया। मैं इस ईमानदार नोट को लिखता हूं, कृपया क्लिक न करें। किसी भी डोडी ईमेल या संदेशों पर। स्थिति को जल्दी से ठीक करने और मुझे अपना खाता वापस पाने में मदद करने के लिए @Instagram की महान टीम के लिए एक विशाल 'THANK YOU'। वायरल चोर और डाकुओं से सुरक्षित रहें। "


Post a Comment

Previous Post Next Post