Image source: twitter/shwetasinghkrit

श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और अपने दिवंगत भाई सुशांत सिंह राजपूत के लिए चार महीने से न्याय की मांग कर रही हैं। वह अभिनेता के प्रशंसकों से इस लड़ाई में साथ आने का आग्रह कर रही हैं और उनके नाम पर कई अभियान चला रही हैं।


सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति देवी दुर्गा और उन लोगों में ताकत पाती हैं, जो अपने दिवंगत भाई के लिए न्याय पाने की लड़ाई में शामिल होकर लगातार समर्थन करते रहे हैं। यह दावा करने के बाद कि उसे लोगों की एकता में ताकत मिलती है, श्वेता ने दिवंगत अभिनेता की देवी के साथ विलय की तस्वीर साझा करने के लिए ट्विटर पर लिया और न्याय की प्रार्थना की। ट्विटर पर लेते हुए, श्वेता ने अपने भाई की मौत के मामले में न्याय की प्रार्थना की और लिखा, "माँ .... न्याय का मार्ग प्रशस्त करो। हम सभी आपसे प्रार्थना करते हैं कि माँ सत्य को आगे बढ़ने दें। # HelpUsMaaDurga #JusticeororSushantSinghRajput।


एक अन्य ट्वीट में, श्वेता ने गुड ओवर ईविल पर ध्यान केंद्रित किया और कहा, "" शक्ति रूपा के बीच तीसरा देवी चंद्रघंटा है। चंद्रघंटा शब्द की उत्पत्ति चंद्र (चंद्रमा) और घण्टा (बेल) शब्द से हुई है। उनके माथे पर अर्धचंद्राकार चंद्रमा है और उनकी गर्जनापूर्ण आवाज है। एक घंटी की ध्वनि की तरह है जो अत्याचारी राक्षसों को कांपता है। "# GoodOverEvil"


सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने शुरू में इस मामले की जांच की और घोषणा की कि अभिनेता ने आत्महत्या कर ली है। बाद में इस मामले को CBI ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय को जांच में शामिल कर लिया है। एम्स टीम की अंतिम फोरेंसिक रिपोर्ट ने घोषणा की है कि अभिनेता की मौत आत्महत्या से हुई थी और उन्होंने किसी भी हत्या के सिद्धांत को खारिज कर दिया था। बाद में, सीबीआई ने भी उनके फैसले का समर्थन किया लेकिन जांच अभी भी जारी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post