Image source: instagram


अपने अनुयायियों को उनके हल्दी लुक से मंत्रमुग्ध करने के बाद, नेहा कक्कर ने अपने मेहंदी समारोह से लवस्ट्रेक फ़ोटो साझा की। अपने जल्द ही होने वाले पति रोहनप्रीत के साथ पोज़ देने के अलावा, नेहा को अपने हाथों पर रंगी हुई मेंहदी की खूबसूरत डिज़ाइन दिखाते हुए देखा जा सकता है।


गायिका नेहा कक्कड़ आज रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दिवा गायिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू हो चुकी है और वह अपने प्रशंसकों के साथ हर मस्ती के साथ पेश आ रही है। अपने अनुयायियों को उनके हल्दी लुक से मंत्रमुग्ध करने के बाद, नेहा कक्कड़ ने अपने मेहंदी समारोह से लवस्ट्रेक फ़ोटो साझा की। अपने जल्द ही होने वाले पति रोहनप्रीत के साथ पोज़ देने के अलावा, नेहा को अपने हाथों पर रंगी हुई मेंहदी की खूबसूरत डिज़ाइन दिखाते हुए देखा जा सकता है। नेहा ने इन फोटोज को कैप्शन दिया: “मेहेंदी लगुंगी मेन सजना रोहनप्रीत सिंह के नाम की।


मेहंदी समारोह के लिए, नेहा ने डिजाइनर अनीता डोंगरे द्वारा एक खूबसूरत बोतल ग्रीन लेहेंगा दान किया और स्टेटमेंट ज्वेलरी के लिए इसकी सराहना की। बन में बंधे बाल और गजब की मुस्कान बिखेरते हुए गायिका ने अपना लुक पूरा किया। जहां सभी दुल्हनों को अपने हाथों पर अपने पति का नाम लिखा हुआ मिलता है, वहीं नेहा ने अपनी मेहंदी में रोहन का नाम फ्लॉन्ट करने का अनोखा तरीका अपनाया। क्या आप इसे देख सकते हैं?


हल्दी की रस्म के लिए, नेहा को सादे पीले रंग की साड़ी पहनाई गई, जबकि रोहनप्रीत ने पीले रंग के कुर्ते में अपने लुक को पूरा किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कीं और लिखा, "नेउप्रीत की हल्दी समारोह!" एक अन्य छवि में, नेहा को मुस्कुराते हुए देखा गया था जबकि मेहंदी उसके हाथों और पैरों पर लगाई जा रही थी। दिल्ली की मशहूर राजू मेहंदी वाला नेहा की दुल्हन मेहंदी की कमान संभाली। "वह पीले रंग में बहुत सुंदर लग रही है," एक प्रशंसक ने टिप्पणी की। "लाल लेहेंगे में उसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता," एक और लिखा।

Image source: instagram/nehakakar



कुछ दिनों पहले नेहा ने रोहनप्रीत को प्रपोज करने की तस्वीरें शेयर की थीं। इन फोटोज में रोहनप्रीत को लाल दिल के आकार का प्लेकार्ड पकड़े देखा जा सकता है जिसमें लिखा है: "क्या तुम मुझसे शादी करोगी?" कथित तौर पर, दोनों ने हाल ही में जारी किए गए संगीत वीडियो, "नेहु दा विहा" के सेट पर मुलाकात की।


नेहा कक्कर उद्योग में सबसे लोकप्रिय गायकों में से एक है और एक बड़ा प्रशंसक आधार रखती है। उनके फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। उनकी बीईओ रोहनप्रीत की बात करें तो वह एक पंजाबी गायिका हैं। उन्हें राइजिंग स्टार में एक प्रतियोगी के रूप में देखा गया था और बाद में मुजसे शादी करोगे में दिखाई दिया, जहां उन्होंने बिग बॉस 13 के प्रतियोगी शहनाज गिल को शादी के लिए प्रभावित किया।


Post a Comment

Previous Post Next Post